Yes Superhit Movies Releasing Next Week: अगले सप्ताह रिलीज़ होने वाली फ़िल्में

Movies Releasing Next Week

Table of Contents

अगले सप्ताह रिलीज़ होने वाली फ़िल्में: Movies Releasing Next Week

Movies Releasing Next Week: August promises to be equally as thrilling with a lineup of highly anticipated flicks after a fantastic month of July for Bollywood cinema. The fact that we observe Ganesh Chaturthi, Independence Day, and other festivals makes this month particularly noteworthy. As a result, we may anticipate the patriotic Sunny Deol’s comeback in Gadar 2, Akshay Kumar’s portrayal of Lord Shiva in OMG 2, Ayushmann Khurrana’s starring role in Dream Girl 2, as well as a number of other enticing releases.
बॉलीवुड सिनेमा के लिए जुलाई के शानदार महीने के बाद बहुप्रतीक्षित फिल्मों की श्रृंखला के साथ अगस्त भी उतना ही रोमांचकारी होने का वादा करता है। यह तथ्य कि हम गणेश चतुर्थी, स्वतंत्रता दिवस और अन्य त्योहार मनाते हैं, इस महीने को विशेष रूप से उल्लेखनीय बनाता है। परिणामस्वरूप, हम गदर 2 में देशभक्त सनी देओल की वापसी, ओएमजी 2 में अक्षय कुमार की भगवान शिव की भूमिका, ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना की अभिनीत भूमिका के साथ-साथ कई अन्य आकर्षक रिलीज़ की उम्मीद कर सकते हैं।
Movies Releasing Next Week : इस महीने निम्नलिखित बॉलीवुड फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं:

अगले सप्ताह रिलीज़ होने वाली फ़िल्में: Movies Releasing Next Week

ग़दर 2

कलाकार: सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा और गौरव चोपड़ा शामिल हैं।
फिल्म निर्माता: अनिल शर्मा

गदर: एक प्रेम कथा में सनी देओल के हैंडपंप सीक्वेंस के प्रशंसकों का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि तारा सिंह अपनी सकीना और जीते के साथ वापस आ गए हैं। गदर 2, अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म है, जो 1971 में क्रश इंडिया आंदोलन के दौरान सेट की गई है और तारा सिंह की अपने बच्चे को वापस लाने के लिए लाहौर, पाकिस्तान की यात्रा पर केंद्रित है।

उपलब्धता: 11 अगस्त
कहां देखें: मूवी थिएटर

OMG 2

कलाकार: यामी गौतम, अरुण कोविल, पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार

फिल्म निर्माता: अमित राय

अक्षय कुमार ओएमजी: ओह माई गॉड! में अपने एक भक्त को बचाने के लिए भगवान शिव के रूप में वापस आ रहे हैं, जब उन्होंने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी और परेश रावल के अज्ञेयवादी चरित्र काजीलाल को भगवान में आस्तिक में बदल दिया था।

उपलब्धता: 11 अगस्त
कहां देखें: मूवी थिएटर

 

 

अकेली
निशांत दहिया, त्साही हलेवी, अमीर बुतरस और नुसरत भरुचा जैसे कलाकार शामिल हैं।
प्रणय मेश्राम निर्देशक हैं।

एक लड़की की मार्मिक कहानी, जो अपनी परिस्थितियों के परिणामस्वरूप, खुद को एक खतरनाक माहौल में फंसती हुई पाती है और उसके बाद भागने की उसकी कोशिश अकेली में बताई गई है, जिसमें नुसरत मुख्य किरदार में हैं।

रिलीज की तारीख: 18 अगस्त
कहां देखें: मूवी थिएटर

GET 76% OFF on boAt Newly Launched Airdopes

Max TWS Earbuds with 100 HRS Playtime

Movies Releasing Next Week-ad

घूमर
कलाकार: शबाना आज़मी, अंगद बेदी, अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर
आर. बाल्की निर्देशक हैं

हंगरी के दिवंगत दाएं हाथ के निशानेबाज कैरोली टैकस, जिन्होंने अपने दूसरे हाथ के गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त होने के बाद अपने बाएं हाथ से दो ओलंपिक स्वर्ण पदक जीते, ने अभिनव क्रिकेट फिल्म घूमर के लिए प्रेरणा का काम किया। सैयामी ने फिल्म में एक पैराप्लेजिक एथलीट की भूमिका निभाई है, और अभिषेक बच्चन एक कठोर और मांगलिक क्रिकेट कोच की भूमिका में हैं।

रिलीज की तारीख: 18 अगस्त
कहां देखें: मूवी थिएटर

ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, विजय राज और अन्नू कपूर
राज शांडिल्य फिल्म निर्माता हैं

आयुष्मान खुराना हर किसी की पसंदीदा टेलीकॉलर पूजा के रूप में अपनी भूमिका दोहरा रहे हैं, जो एक बार फिर अकेले पुरुषों का दिल चुराने के लिए तैयार है, 2019 की जबरदस्त हिट ड्रीम गर्ल का बहुप्रतीक्षित सीक्वल आखिरकार यहां है। उनके साथ अनन्या पांडे भी शामिल हैं, जो करम (आयुष्मान) की प्रेमिका परी का किरदार निभा रही हैं।

25 अगस्त 2019
कहां देखें: मूवी थिएटर

यह भी पढ़ें आनंद महिंद्रा ने शाहरुख खान से पूछा

आनंद महिंद्रा ने शाहरुख खान से पूछा: Anand mahindra ne shah rukh khan se pucha

3 thoughts on “Yes Superhit Movies Releasing Next Week: अगले सप्ताह रिलीज़ होने वाली फ़िल्में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *